Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

मधुसूदन त्रिपाठी ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी पर लगाया गंभीर आरोप

कांग्रेस प्रत्‍याशी मधुसूदन त्रिपाठी ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि योगी गोरखपुर में आकर बैठ गए हैं। वे जान रहे हैं कि वे बाहरी प्रत्‍याशी को खड़ा करने की गलती कर चुके हैं। यहां की जनता ने उन्‍हें नकार दिया है। किसी नचनिया को यहां के लोग स्‍वीकार नहीं करेंगे। वे यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने कहा कि सीएम गोरखपुर के चुनाव में ईवीएम में गड़बड़ी और दंगा करा सकते हैं।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला
कांग्रेस के गोरखपुर से प्रत्‍याशी मधुसूदन त्रिपाठी ने कहा कि आप देख सकते हैं कि लोकतंत्र की योगी आदित्‍यनाथ ने कैसे हत्‍या कर दी है। उन्‍होंने कहा कि पूर्णिया में जब उनका हेलीकाप्‍टर उतरने नहीं दिया गया था, तब उन्‍होंने कहा था कि ये लोकतंत्र की हत्‍या है। प्रमोद तिवारी का हरपुर बाजार में इजाजत के बावजूद हेलीकाप्‍टर नहीं उतरने दिया गया। उनका कहना है कि शासन-प्रशासन का कोई जिम्‍मेदार मौजूद नहीं है, तो मेरी क्‍या गलती है।

रवि किशन को बताया नचनिया

उन्‍होंने कहा कि वहां के 15-20 गांव ब्राह्मण बहुल हैं। यही वजह है कि प्रमोद तिवारी के हेलीकाप्‍टर को उतरने नहीं दिया गया। वे गोरखपुर में आकर बैठ गए हैं। वे जान रहे हैं कि वे बाहरी प्रत्‍याशी को खड़ा करने की गलती कर चुके हैं। यहां की जनता ने उन्‍हें नकार दिया है। किसी नचनिया को यहां के लोग स्‍वीकार नहीं करेंगे। उनका कहना है कि चुनाव आयोग भी मोदी-योगी के दबाव में है। भाजपा प्रत्‍याशी का पर्चा भी गलत भरा गया था उसके बावजूद चुनाव आयोग उनके दबाव में काम कर रहा है। इसकी उन्‍होंने शिकायत भी की है।

EVM में गड़बड़ी की आशंका

उन्‍होंने कहा कि ईवीएम मशीन में उन्‍हें गड़बड़ी की आशंका है। वहां पर प्राइवेट आदमी क्‍यों जाते हैं जहां ईवीएम रखा हुआ है। मैं यहां का बेटा हूं। जनता मेरे साथ है। भाजपा प्रत्‍याशी को जनता नकार चुकी है। उनसे कोई लड़ाई नहीं है। योगी लड़ाई बनाना चाहते हैं। ईवीएम पर मुझे कोई विश्‍वास नहीं है। जनता मुझे वोट देगी। लेकिन, योगी इसे ईवीएम से भाजपा में कनवर्ट करा सकते हैं। बटन पंजा का दबाएंगे और जाएगा फूल को।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *