Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

अपनी शादी में सनकी युवक से सुरक्षा की मांग कर रही ये युवती

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर थाने में पहुंचकर एक युवती ने अपनी शादी में सनकी युवक से सुरक्षा की मांग है। युवती को डर है कि युवक उसकी शादी में आग लगा सकता है। वह पिछले कई दिन से इस तरह की धमकी दे रहा है। इससे दुल्हन युवती का पूरा परिवार परेशान है।

दरअसल, राजगढ़ जिले के खिलचीपुर पुलिस थाने में दुल्हन के कपड़ों में पहुंची युवती संतोष तंवर धामन्दा गांव की रहने वाली है। 18 मई को संतोष की शादी दिलावरा गांव के सीताराम के साथ होने वाली है। संतोष ने खिलचीपुर पुलिस थाने में एक आवेदन देकर अपनी सुरक्षा व सनकी युवक झंडा पट्टी निवासी राजू तंवर (रामलाल) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पहले चली थी राजू के साथ सगाई की बात

खिलचीपुर पुलिस थाने के अनुसार आरोपी युवक राजू तंवर के मामा ने संतोष की सगाई की बात उससे चलाई थी, परन्तु सन्तोष के परिजनों ने राजू से उसकी सगाई नहीं की और रिश्ता कहीं और तय कर दिया। इसके बाद राजू तंवर संतोष से जबरन शादी करना चाहता है। वह एक तरफा प्यार में पागल है। इसी के चलते राजू अपने परिजनों के साथ संतोष के गांव में पिछले से आग लगा रहा है।

7 फेरों से पहले दुल्हन हुई प्रेमी के साथ फरार, 14 वर्षीय छोटी बहन को तैयार कर बैठाया मंडप में, हुई कार्रवाई

आरोपी ने धमकी भरा खत भेजा

मंगलवार देर रात को भी राजू व उसके परिजनों ने संतोष के गांव में आग लगा दी, जिसमें 1 लाख रुपयों से अधिक का नुकसान हुआ है। आग लगाने के बाद आरोपियों ने एक पत्र भी भेजा है, जिसमें लिखा है कि ‘मैं संतोष से जबरदस्ती शादी करूंगा। उसके लिए चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े, अगर उसकी शादी मेरे साथ नहीं हुई तो अभी तो घास, पिंडवाड़े ही जलाए हैं। फिर लड़की को जबरदस्ती उठा ले जाऊंगा। अमर सिंह के लड़के का मर्डर कर दूंगा या फिर जिस लड़के के साथ शादी हो रही है। उसे ही मार ही डालूंगा’। धमकी भरे खत पर सबसे पहले ‘श्री गणेशाय नम:’ लिखा हुआ था।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

खिलचीपुर पुलिस थाने के एसआई एमएस ठाकुर ने बताया कि दुल्हन की शिकायत पर आरोपी राजू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही दुल्हन के परिजनों को शादी के समय सुरक्षा भी मुहैया करवाएंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *