Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी और बीजेपी पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “मोदी सरकार दलित विरोधी है और वह दलितों को गुमराह कर रही है। बीजेपी शाही खर्चों वाली पार्टी है। नोटबंदी के नाम पर बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया।”

मायावती ने आगे कहा, “नरेंद्र मोदी का गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल मेरे उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के कार्यकाल से ज्यादा था। उनके कार्यकाल पर सांप्रदायिकता एक काला धब्बा है। वहीं मेरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश अराजकता और दंगों से मुक्त था।

मायावती ने आगे कहा, “सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले लोग बीजेपी से जुड़े हैं। इनका हिसाब-किताब कालीन के अंदर छिपा है।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनहित और देशहित के मामले में बीएसपी अध्यक्ष फिट हैं और इसकी तुलना में मोदी अनफिट हैं।

इससे पहले बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि उनकी नैया डूब रही है और आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना मायावती ने कहा था, “आचार संहिता के उल्लंघन के कारण बैन लगने के बावजूद अगर लोग मंदिर दर्शन के लिए जाते हैं और मीडिया में इसे दिखाया जाता है तो यह गलत है। चुनाव आयोग को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। यह बंद होना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *