Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

सामूहिक बलात्कार को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए जावड़ेकर ने की इस्तीफे की मांग

थानागाजी में सामूहिक बलात्कार और मुद्दा पंजीकृत होने में देरी को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने सीएम अशोक गहलोत से इस्तीफे की मांग की है.

यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से वार्ता में जावड़ेकर ने कहा, ‘मूल सवाल है कि इतनी बड़ी घटना इतने दिन छुपाकर रखी गई। । किसके आदेश पर छुपाकर रखी गई? जो बात पुलिस अधीक्षक को पता है वह गृहमंत्रालय और गृहमंत्री को पता नहीं होगी? यह हो नहीं सकता. अपराध होने के बाद छह दिन, चुनाव समाप्त होने तक मुद्दे को रोकने का कार्य किसने किया?’ उन्होंने कहा, ‘गहलोत जी का एक मशहूर वाक्य है कि हर गलती मूल्य मांगती है गहलोतजी यह भयंकर क्राइम है। । आपको त्याग पत्र देना ही पड़ेगा.’

संभागीय आयुक्त जाँच ऑफिसर नियुक्त
प्रदेश सरकार ने सामूहिक बलात्कार प्रकरण की जाँच के लिए जयपुर के संभागीय आयुक्त के सी वर्मा को जाँच ऑफिसर नियुक्त किया है. वर्मा ने बताया कि 16 मई को सुनवाई के लिए उपखंड ऑफिसर ऑफिस थानागाजी तथा 17 मई को सर्किट हाउस अलवर में उपलब्ध रहेंगे. उन्होंने बोला कि कोई भी आदमी या संस्था इन दो दिनों में प्रातः काल 10 से शाम 5 बजे तक उनके सामने अपनी बात रख सकते हैं.

सांसद और समर्थकों का प्रदर्शन
सामूहिक बलात्कार मुद्दे में सांसद किरोड़ीलाल और उनके समर्थकों ने मंगलवार को दौसा में प्रदर्शन किया. जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह ने बोला कि प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए हल्के बल का प्रयोग किया. मीणा और अन्य नेताओं को पुलिस ने दूसरी स्थान ले जाकर छोड़ा. राज्यसभा मेम्बर मीणा ने पीड़िता को न्याय की मांग को लेकर जयपुर कूच की घोषणा की थी. मंगलवार दोपहर मीणा के साथ साथ विधायक हनुमान बेनीवाल और उनके समर्थकों ने दौसा रेलवे स्टेशन के पास प्रदर्शन किया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *