Monday , May 27 2019
Loading...

ट्रक चालक के विरूद्ध मुद्दा पंजीकृत कर जाँच प्रारम्भ

दिल्ली-पटियाला नेशनल हाईवे पर स्थित मौहल्लखेड़ा रेलवे फाटक के पास अलसुबह ओवर टेक करते समय कार ट्रक में घुस गई. हादसे में कार सवार एक आदमी की मृत्यु हो गई, जबकि उसकी पत्नी व कार चालक घायल हो गया. राहगीरों ने तीनों को कार से बाहर निकाला व नागरिक अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने पंजाब के बठिंडा जिले के भोला सिंह को मृत घोषित कर दिया.


कार चालक व भोला सिंह की पत्नी का इलाज किया गया. सूचना मिलते ही शहर पुलिस मौके पर पहुंची व कार चालक के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के विरूद्ध मुद्दा पंजीकृत कर जाँच प्रारम्भ कर दी है. भोला सिंह अपनी पत्नी गुरजीत कौर के साथ कार में सवार होकर बठिंडा से दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे. कार चालक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि भोला सिंह का बेटा अर्श सिंह न्यूजीलैंड में रहता है.

भोला सिंह और उसकी पत्नी अपने बेटे से मिलने जा रहे थे. प्रातः काल नौ बजे की फ्लाइट थी. जिसके लिए सोमवार रात दस बजे बठिंडा से रवाना हुए थे. रात दो बजे नरवाना पहुंचे थे. कार चालक ने बताया कि आगे जा रहे ट्रक ड्राइवर को पास के लिए हॉर्न मारा तो उसने एक बार रास्ता छोड़ दिया लेकिन फिर से उसने एकदम से ट्रक को मोड़ दिया जिससे कार अनियंत्रित होकर पीछे से ट्रक में घुस गई.

उसने बताया कि ट्रक चालक कार को लगभग आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए लेकर गया, जिसमें भोला सिंह की मृत्यु हो गई. गुरजीत कौर को चोटें आईं. पुलिस ने कार चालक गुरप्रीत सिंह ने बयान पर ट्रक चालक के विरूद्ध मुद्दा पंजीकृत कर जाँच प्रारम्भ की है. पुलिस ने मृत शरीर का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया. जाँच ऑफिसर ओमप्रकाश ने बताया कि मृत शरीर परिजनों को सौंप दिया है व ट्रक चालक के विरूद्ध मुद्दा पंजीकृत किया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *