Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

बदबू आने पर बच्चे ने बाथरूम में देखा तो जमीन पर पड़ा था शव

मॉडल टाउन के शांति नगर के एक कमरे के बाथरूम में महिला का मृत शरीर मिला तो सनसनी फैल गई. महिला का पति दो बच्चों को लेकर फरार है. मृत शरीर बाथरूम में तीन दिन से बंद था व वहां से पानी बह रहा था. मंगलवार दोपहर दो बजे पड़ोस में रहने वाले सातवीं कक्षा के बच्चे को बदबू आई तो उसने बाथरूम की खिड़की से देखा तो महिला का मृत शरीर औंधेमुंह पड़ा था.
बच्चे ने जानकारी दी तो उसके परिजनों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी, जिसके बाद पुलिस बुलाई गई. मृतका के पिता ने अपने दामाद, उसके भाई व उसके दोस्त के विरूद्ध भी शिकायत दी है. उनको शक है कि पड़ोसी जो कि उनके दामाद का दोस्त है वह भी उनकी बेटी मर्डर कर सकता है, क्योंकि वह बेटी कई बार हाथापाई कर चुका था. वैसे पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शांति नगर में किराए के कमरे में पेंटर राजू रहता था. वह मूलरूप से यूपी के जिले बहराइच के निजामीपुर का रहने वाला है. उसकी पत्नी आशा कोठियों में साफ-सफाई का कार्य करती थी. मृतका आशा के पिता बचावन शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी की विवाह 15 वर्ष पहले राजू से हुई थी. उनके दो बच्चे हैं, बड़ा लड़का रवि छह वर्ष और छोटी बेटी राधिका चार वर्ष की है.

उनकी रोज अपनी बेटी से वार्ता होती थी, लेकिन कुछ दिन से बेटी की कॉल आनी बंद हो गई थी. उन्हें चिंता हुई तो उन्होंने अपनी दूसरी बेटी संगीता को कॉल किया तो पता चला कि उससे भी बहन बात नहीं हुई है. जिस पर वह सोमवार को ही अपने गांव बहराइच के रसूलपुर से पानीपत के लिए चले व जब यहां पहुंचे तो पता चला कि बेटी की मर्डर हो चुकी है.

इसके बाद वह सिविल अस्पताल पहुंचे. इस दौरान उन्हें यह पता चला कि उसका पति राजू बच्चों के साथ फरार है. आस-पड़ोस पता चला कि राजू उनकी बेटी के साथ शराब के नशे में हाथापाई करता था. मृतका के पिता ने पुलिस को बेटी के पति राजू, देवर रामपाल और पड़ोसी शेरा के विरूद्ध शिकायत दी है. उन्होंने बोला है कि उन्हें शेरा पर भी संदेह है कि वह भी उनकी बेटी की मर्डर कर सकता है.

कक्षा सात के विद्यार्थी दीपक ने बताया कि वह राजू के साथ वाले कमरे में रहता है. जब उसे बदबू आई तो उसने कमरे के ऊपर से देखा तो टूंटी चालू थी व आशा का मृत शरीर जमीन पर पड़ा था. इसके बादउसने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया व उन्होंने मकान मालिक संदीप गुप्ता को इस बारे में जानकारी दी. जानकारी होने पर संदीप गुप्ता ने पुलिस को सूचा दी.

शेरा लड़की के पिता को कॉल कर धमकाता था कि आशा से विवाह करेगा
मृतका के पिता बचावन शर्मा ने पुलिस को तीन लोगों के विरूद्ध शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि पति के साथ-साथ उसका छोटा भाई रामपाल और उसका दोस्त शेरा भी उसके साथ हाथापाई करते थे. आरोप है कि शेरा आशा के परिजनों को कॉल कर उन्हें जान से मारने की धमकी देता था. वह उनसे कहता था कि वह आशा के साथ विवाह करेगा, चाहे तुम्हें मंजूर हो या ना हो.
वह पहले भी आशा के साथ हाथापाई कर चुका था. हाथापाई के मुद्दे में उन्होंने पहले मॉडल टाउन थाना पुलिस में भी शिकायत दी थी. उसके बाद उनकी आपसी सलाह हो गई थी, उसके बाद फिर शेरा ने आशा के साथ हाथापाई व उसके घर में तोड़फोड़ की.

वह आशा के कानों के झुमके भी लेकर चला गया. वह एक वर्ष से मृतका आशा को परेशान कर रहा था. गत दिनों गैस चूल्हा और टेबल भी उनके कमरे से उठाकर ले गया था. इसके साथ ही बेटी का देवर रामपाल भी उससे हाथापाई करता था, कई बार बेटी ने उन्हें फोन कर यह जानकारी दी थी.

दोस्त के साथ संबंध होना होने कि सम्भावना है मृत्यु का कारण
लोगों का बोलना है कि पति राजू को मृतका आशा पर संदेह था कि उसका शेरा के साथ संबंध है. शेरा शादीशुदा है व उसके बच्चे भी हैं. फेसबुक पर भी शेरा ने आशा के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है. शेरा ने फेसबुक पर अपनी आईडी दीप सिंह के नाम से बना रखी है.

सब इंस्पेक्टर किरण ने बताया कि महिला के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पति व उसके बच्चों की तलाश की जा रही है. मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पिता की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *