Monday , May 27 2019
Loading...
Breaking News

चीन में चला अंधाधुन का जादू, बजरंगी भाईजान को छोड़ दिया पीछे

चीन में भारतीय फिल्म अंधाधुन का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आयुष्मान खुराना और तब्बू स्टार्ड्स फिल्म अंधाधुन चीन में सबसे अधिक कारोबार करने वाली तीसरी भारतीय फ़िल्म बन गयी है। अंधाधुन ने सलमान की बजरंगी भाईजान को पीछे छोड़ दिया है। बीते दिनों फिल्म को चीन में रिलीज किया गया था। ‘अंधाधुन’ ने चीन में 303.36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म चीन में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।


आपको बता दें कि चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5 भारतीय फिल्मों की लिस्ट सामने आई है जिसमें पहले स्थान पर ‘दंगल’, दूसरे पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, तीसरे पर ‘अंधाधुन’, चौथे पर ‘बजरंगी भाईजान’ और पांचवें स्थान पर ‘हिंदी मीडियम’ है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीन में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ये फिल्म श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी हुई है। आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की शानदार भूमिकाओं से सजी थ्रिलर फिल्म ने जहां भारतीय बाजार में 92 करोड़ कमाने में 49 दिन लगा दिए थे, वहीं चीन में 303.36 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं।

तरण ने अपने ट्वीट में लिखा, “अंधाधुन ने 303.36 करोड़ का आंकड़ा चीन में पार कर लिया है। बीते दिनों फिल्मफेयर अवॉर्ड में साल की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर कही जाने वाली अंधाधुन की धूम रही। आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला।

अंधाधुन ने 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किए। आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर, पूजा लाधा सुर्ती को बेस्ट एडिटिंग, डेनियल जॉर्ज को बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का अवॉर्ड मिला। इस फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग थी। साथ ही आयुष्मान खुराना और तब्बू ने गजब का काम किया। आयुष्मान खुराना इन दिनों ड्रीम गर्ल नाम की फिल्म कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो रामलीला में सीता का किरदार प्ले करता है। फिल्म की स्टोरीलाइन अब तक काफी दिलचस्प लग रही है देखना होगा कि क्या यह फिल्म भी आयुष्मान की बाकी फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर रंग जमा पाती है या नहीं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *