Friday , April 26 2019
Loading...
Breaking News

आईपीएल के 12वें सीजन में चेन्नई और कोलकाता के बीच खेला गया मैच

आईपीएल के 12वें सीजन में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में चेन्नई ने केकेआर को पांच विकेट से हराया। लेकिन इस मैच में सुरेश रैना ने इस मैच में एक उपलब्धि हासिल की है। सुरेश रैना आईपीएल के पहले ऐेसे खिलाडी बन गए है। जिन्होंने टूर्नामेंट के दो टीमों के खिलाफ 800 रन बनाए है। रैना ने इस मैच में 42 गेंदों पर नाबाद 57 रन की पारी खेली। इस पारी में रैना ने 7 चौके और एक छक्का भी लगाया। इसके साथ ही रैना ने अपना 36वां अर्धशतक भी पूरा किया।

आपको बता दें कि रैना ने कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ 800 से ज्यादा रन बना चुके है। केकेआर ने पहले खेलते हुए चेन्नई को 162 रन का लक्ष्य दिया था। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई के दोनों सलामी बल्लेबाज पावर प्ले में ही आउट हेा गए। हालांकि इसके बाद रायडू और केदार ने पारी को संभाला। लेकिन रायडू 5 रन और केदार 20 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद एक बार फिर सबकी नजर टीम के कप्तान धोनी पर थी। लेकिन धोनी 16 रन बनाकर नरेन का शिकार बने।

तो वहीं जडेजा ने 17 गेंदों पर 31 रन की तूफानी पारी खेली। रैना और जडेजा ने अपनी टीम को जीत दिलाई। रैना ने अपनी इस पारी की बदौलत ही केकेआर के खिलाफ 818 रन बना लिए है। हालांकि यह दूसरी टीम हैैं जिसके खिलाफ रैना ने 800 से ज्यादा रन बनाए है। इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी 803 रन बना चुके है। सुरेश रैना के अलावा केवल विराट कोहली ही ऐसे बल्लेबाज हैं जो 800 रन के क्लब में शामिल हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *