Friday , April 26 2019
Loading...
Breaking News

मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं सौंदर्या सत्यनारायण, तभी हुआ था ये हादसा

90 के दशक में ऐसी कई फ़िल्में आई थीं जिसको जितनी बार भी देखो मन नहीं भरता। इन्ही में से एक फिल्म थी सूर्यवंशम। हालांकि रिलीज के वक्त तो ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन आज ये सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। टीवी पर भी ये फिल्म हर दूसरे-तीसरे दिन दिखाई दे जाती है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था। जबकि उनके अपोजिट साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस सौंदर्या रघु नजर आई थीं। फिल्म रिलीज के 5 साल बाद सौंदर्या की मौत हो गई। जब उनकी मौत हुई, तब वे प्रेग्नेंट थीं। लेकिन घरवालों को उनकी डेड बॉडी भी नहीं मिली।

बात 17 अप्रैल 2004 की है। सौंदर्या ने भारतीय जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए बैंगलोर से हेलिकॉप्टर में उड़ान भरी थी, लेकिन वो हेलिकॉप्टर दुर्घनाग्रस्त हो गया था। उस समय सौंदर्या के पेट में 7 महीने का बच्चा था। बता दें कि मौत से कुछ महीने पहले ही सौंदर्या ने भाजपा ज्वाइन की थी। जिस वक्त सौंदर्या की मौत हुई, तब वे महज 31 साल की थीं।

उनका नाम सौंदर्या सत्यनारायण था। वो मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं। पढ़ाई के पहले साल उनके पिता के दोस्त ने उन्हें एक फिल्म ऑफर कर दी। इसके बाद पढ़ाई पीछे छूट गई और वो हीरोइन बन गईं। सौंदर्या ने अपने क्लासमेट, फ्रैंड और सॉफ्टवेयर इंजीनियर जी एस रघु से शादी की थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *