Friday , April 26 2019
Loading...
Breaking News

नशे में धुत बेपरवाह होकर महिलाओं ने सबके सामने बीच सड़क पर बनाएं संबंध

नशे में धुत तीन महिलाएं बीच सड़क पर संबंध बनाने की घटना सामने आई है। हैरानी की बात यह है कि इस सड़क पर बच्चों और बूढ़ों बड़ी संख्या में गुजर रहे थे।

इन सबसे बेपरवाह होकर महिलाओं ने सबके सामने यह अश्लील हरकत की। करीब 10 मिनट तक की गई ये गंदी हरकत पास के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

घटना ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन शहर के फोर्टीट्यूड की है। इस मामले में पुलिस ने कहना है कि इस घटना पर आरोपी महिलाओं पर कार्रवाई नहीं की जाएगी। पुलिस ने कहा कि मुकदमा चलाने के लिए उनके पास कोई ठोस वजह नहीं है।

आपको बता दें कि यह अश्लील हरकत दिन के उजाले में चल रही थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों को पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस के आने के बाद ही इन महिलाओं ने अश्लील हरकत बंद की। बाद में पुलिस ने महिलाओं को कपड़े पहनने में मदद की। इसके बाद उन्हें ऊबर कैब से भेज दिया गया।

क्वीन्सलैंड लॉ सोसायटी के प्रेसिडेंट बिल पॉट्स ने कहा है कि मुकदमा करना पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वीडियो सबूत से ये बात समझ आती है कि जनता को परेशान करने का मामला बनता है।

बिल पॉट्स ने कहा कि ऐसी हरकतों को बिना देखे लोगों को सार्वजनिक स्थानों के इस्तेमाल का हक है। क्वीन्सलैंड पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि अधिकारियों के पास कोई आरोप नहीं है जो वे महिलाओं पर लगा सके।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *