Friday , April 26 2019
Loading...
Breaking News

IPL में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले के दौरान धोनी खो बैठे अपना आपा

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले के दौरान ऐसा वाकया देखने को मिला जो आज से पहले घटित नहीं हुआ। दरअसल विश्व भर में कैप्टन कूल के नाम से जाने जाने वाले सीएसके के कप्तान धोनी अपना आपा खो बैठे।

राजस्थान ने मैच पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई के सामने जीत के लिए 152 का लक्ष्य रखा था । पारी के अंतिम ओवर में सीएसके को जीत के लिए 18 रन की जरूरत थी। ऐसे में अंतिम ओवर में रविंद्र जडेजा के साथ बल्लेबाजी़ कर रहे धोनी ने 57रन बनाने के बाद स्टोक्स की शानदार यॉर्कर पर हैलीकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश की और वह बोल्ड हो गए ।

फिर ऐसे में चेन्नई को जीत के लिए तीन गेंदों में 8 रन की दरकार थी। स्टोक्स ने इसके बाद सेंटनर को गेंद फेंकी ।

स्टोक्स ने सेंटनर के सामने फुलटॉस गेंद फेंकी जिस पर उन्होंने शॉट खेलकर 2 रन लिए । पर इससे पहले सबको लगा कि ये बॉल नो है।

अंपायर ने पहले तो इस बॉल को नो बॉल करार देने के लिए हाथ बढ़ाया पर बाद में हाथ वापस खींच लिया। ऐसे में मैदान पर भ्रम पैदा हो गया, सबको लगा कि चेन्नई के लिए नो बॉल वरदान साबित होगी ।

पर जब मैदान में उपस्थित दोनों अंपायरों ने कहा कि ये नो बॉल नहीं है तो गुस्से में आकर धोनी मैदान पर पहुंच गए।

उन्होंने गुस्से में अंपायर से बहस की और जब उस गेंद को नो बॉल को नहीं दिया गया तो गुस्से में मैदान से बाहर चले गए। बता दें की महेंद्र सिंह धोनी के करियर में ऐसा पहली बार देखा गया है जब वह अपना आपा खो बैठे हों। हालांकि इस मुकाबले में अंतिम गेंद पर सैंटरनेर ने छक्का जड़कर चेन्नई को जीत दिलाने का काम किया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *