Thursday , May 23 2019
Loading...
Breaking News

मायावती के नगीना सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ने की संभावना खत्म

बसपा सुप्रीमो मायावती के नगीना सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ने की संभावना खत्म मानी जा रही है। पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय की पत्नी व पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय ने फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है।

सूत्रों ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए सपा-बसपा गठबंधन में बसपा को मिली सीटों के लिए प्रभारियों के नाम फाइनल हो गए हैं। चुनावी सरगर्मियां तेज होने के समय से ही अटकलें थीं कि बसपा अध्यक्ष नगीना सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। मगर, अब नगीना से गिरीश चंद्र जाटव को चुनाव की तैयारी के लिए कह दिया गया है। इससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि  मायावती अंबेडकरनगर अथवा बिजनौर में से किसी सीट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

इसी तरह पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय की पत्नी सीमा उपाध्याय को फतेहपुर सीकरी से चुनाव की तैयारी करने को कहा गया था, लेकिन वह अलीगढ़ से टिकट मांग रही थीं। पिछले दिनों बसपा ने अलीगढ़ से अजीत बालियान को प्रभारी बनाने का एलान कर दिया। इसके बाद सीमा ने फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ने से मना कर दिया। अब बसपा वहां नए प्रभारी का एलान करने जा रही है। हालांकि, बसपा प्रभारियों को ही प्रत्याशी घोषित करती आई है, लेकिन आधिकारिक रूप से प्रत्याशी घोषित होने तक उनके बदलने का विकल्प खुला रहता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *