Wednesday , March 20 2019
Loading...
Breaking News

पाकिस्तान नाटक देखे जाने पर गुस्साएं पति ने धारदार चाकू से की पत्नी की हत्या

पुणे से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है जहां पत्नी द्वारा पाकिस्तान नाटक देखे जाने पर गुस्साएं पति ने धारदार चाकू से उसका दाएं हाथ का अंगूठा काटकर अलग कर दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी आसिफ सत्तार नायब सैलिसबरी पार्क इलाके में होर्डिंग्स लगाने का व्यवसाय करता है। हत्या की कोशिश के आरोप में स्वारगेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह दंपति में झगड़ा हुआ था। महिला ने अपने बेटे को एक दुकान से दूध लाने के लिए भेजा था लेकिन जब उसने पाया कि दूध की थैली खराब हो गई है, तो वह उसे डांटने लगी। उसकी आवाज सुनकर, आसिफ ने बीच बचाव किया, जिससे दंपति के बीच बहस हुई। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है, कि जब आसिफ काम से घर आया तो उसने झगड़ा किया और पाया कि वह उससे बात नहीं कर रही है। जब वह उससे बात करने के लिए बेडरूम में गया, तो वह अपने मोबाइल पर पाकिस्तानी नाटक देख रही थी। इस पर वह आग-बबूला हो गया।

आसिफ को लगा कि वह उसे नजरअंदाज कर रही है और अपने मोबाइल फोन पर शो को अधिक महत्व दे रही हैं। इससे गुस्साकर आसिफ ने धारदार चाकू लेकर पत्नी पर टूट पड़ा और हमला करके उसके दाएं हाथ का अंगूठा अलग कर दिया। महिला को शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे जिसके बाद महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *