Wednesday , March 20 2019
Loading...
Breaking News

विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम को हो सकता है नुकसान

पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी के बाद उनके प्रदर्शन पर बहुत अधिक ध्यान देने से विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम को नुकसान हो सकता है।

पोंटिंग इस टूर्नामेंट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के सहयोगी स्टाफ का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा कि स्मिथ और वॉर्नर को ब्रिटेन के दर्शकों की लगातार आलोचनाओं के लिए तैयार रहना होगा। इन दोनों का गेंद से छेड़छाड़ के कारण लगा दो साल का प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त होगा। ये दोनों 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में भाग लेंगे।

पोंटिंग ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि खिलाड़ियों के बीच अंदरूनी कोई ज्यादा चुनौती होगी। आप ऐसा सोचना चाहेंगे कि ये खिलाड़ी अब बातचीत कर रहे हैं इसलिए वे अंतिम समय तक टीम में बने हुए हैं। आप इस बात को ध्यान रखिये कि यह टीम के लिए दिशा से भटकने वाली बात हो सकती है।’

‘मुझे भरोसा है कि लंबे समय से शीर्ष स्तर पर इस बारे में चर्चा की गई होगी कि हम उन्हें टीम में किस तरह से जोड़े? वे कैसे टीम में फिट होंगे? कैसे यह सब सरलता से हो जाए? लेकिन इन खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ी मुश्किल हमारे प्रति लोगों की राय होगी, विशेषकर इंग्लैंड में।’ पोंटिंग ने कहा कि लगातार उन पर ध्यान लगाए रखने से टीम पर असर पड़ेगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *