Sunday , February 24 2019
Loading...

सिर्फ अब तक बलेनो का ही देखा गया है साधारण मॉडल

मारुति सुजुकि की कार बलेनो भारत में काफी पसंद की जा रही है। कार ने पिछले माह अक्टूबर में करीब 18000 यूनिट्स के साथ दूसार स्थान प्राप्त किया। अब तक आपने सिर्फ बलेनो का साधारण मॉडल ही देखा होगा, लेकिन आजकल बाजार में इसके कई ऐसे मॉडिफाईड मॉडल भी मौजूद हैं जिन्हे देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है कि यह बलेनो की ही कार है।

Image result for मारुति सुजुकी कार बलेनो भारत में की जा रही है काफी पसंद
दरअसल,कोलाम के 360 Motoring ने इस कार को मॉडिफाई किया है कार में सबसे आकर्षक का केंद्र इसके दरवाजे हैं जो कि लग्जरी कार लैंबोर्गिनी की तरह ऊपर की और खुलते हैं। इसमें लगे यह सिजर डोर्स इसे बेहद ही शानदार बनाते हैं हालांकि मॉडिफाई की गई बलेनो के पीछे वाले दरवाजे आम कार की ही तरह खुलते हैं।

लेकिन हो सकता है बाजार में मौजूद बलेनो को लोग एक बार को न देखे लेकिन इस कार को देखने से खुद को रोक पाना मुशिकल है। इसमें लगे यह सिजर डोर्स इसे बेहद ही शानदार बनाते हैं हालांकि मॉडिफाई की गई बलेनो के पीछे वाले दरवाजे आम कार की ही तरह खुलते हैं।

कार के फ्रंट में नई ग्रिल और बंपर लगाए गए हैं बंपर को पूरी तरह से नया लुक देने के लिए निचले हिस्से में LED लैम्प्स और काले रंग का स्प्लिटर लगाया हुआ है। नई मॉडिफाइड बलेनो में 17-इंच के आफ्टरमार्केट रिम्स लगाए गए है। कार को थोड़ा नीचे किया गया है ताकि इसके बाहरी लुक को बदला जा सके। कार के ऊपरी हिस्से को ग्लॉस रैपिंग लगाई गई है। जिसमें इसके विंडो रिम्स, रूफ और पिलर्स को ढक दिया गया हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *