Thursday , December 13 2018
Loading...

दीपावली मना कर लौटने वाले और छठ पर्व के लिए आ जा रहे यात्रियों को मिली सुविधा

छठ पूजा में आवगमन करने वाले यात्रियों को आने जाने में सहूलियत देने रेल विभाग की ओर से ट्रेनों में अतिरिक्त कोच की सुविधा दी गई है। दीपावली मना कर लौटने वाले और छठ पर्व के लिए आ जा रहे यात्रियों को अतिरिक्त कोच की सुविधा से राहत मिली है।

Loading...

Image result for दीपावली मना कर लौटने वाले और छठ पर्व के लिए आ जा रहे यात्रियों को मिली सुविधा

अब Google Drive पर आसानी से बिना वाई-फाई के स्टोर होगा फोन बैकअप, जानें कैसे

loading...

ट्रेनों में होने वाली अतिरिक्त भीड़ से यात्रियों को निजात मिली है। यात्री बड़े आराम से यात्रा कर रहे हैं। रेलवे प्रशासन द्वारा उनकी सुविधा तीन ट्रेनों में अतिरिक्त एक स्लीपर एवं एक सामान्य कोच अस्थायी रुप से लगाने की व्यवस्था की गई है।

जिन ट्रेनों मे अतिरिक्त कोच की सुविधा दी गई है, उसमें एक्सप्रेस व पैसेंजर गाड़ियां शामिल है। रेलवे स्टेशन में बड़ी संख्या में यात्रियों की भीड़ उमड़ रही है।

बिलासपुर-गेवरा रोड, पैसेंजर

बिलासपुर-गेवरा रोड, पैसेंजर में एक स्लीपर और एक सामान्य कोच की अतिरिक्त सुविधा दी गई है। इसमें यात्री 12 नवंबर तक आवागमन कर सकेंगे। इससे यात्रियों को यात्रा के दौरान होने वाले भीड़ से निजात मिलेगी।

शिवनाथ एक्सप्रेस

गेवरा रोड-इतवारी-गेवरा रोड, शिवनाथ एक्सप्रेस में दा अतिरिक्त कोच की सुविधा दी गई है। इसमें एक 1 स्लीपर, 1 सामान्य कोच शामिल है। इसमें 12 नवंबर तक यात्रियों को आवागमन की सुविधा मिलेगी।

ये हैं Airtel और Jio के बेस्ट डेटा प्लान्स, जानें कैसे उठाएं लाभ

इतवारी-बिलासपुर-इतवारी इंटरसिटी एक्सप्रेस

इतवारी-बिलासपुर-इतवारी इंटरसिटी एक्सप्रेस से यात्रा करने वाले यात्रियों को यात्रा के दौरान इस ट्रेन में 1 स्लीपर, 1 सामान्य कोच की सुविधा मिलेगी। यात्री 12 नवंबर तक अतिरिक्त कोच की सुविधा उठा सकेंगे।

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *