Wednesday , November 14 2018
Loading...

जानिए पुलिस एकाउंटर में शातिर बदमाश हुआ घायल    

नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र छिजारसी गांव में सोमवार देर रात एक व्यक्ति की धारधार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मुरारी जाटव के रूप में हुई है. मूलरूप से खुर्जा, बुलंदशहर के रहने वाले मुरारी जाटव यहां अकेले ही रह रहे थे. हत्या की सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची फेस-3 कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस पारिवारिक रंजिश में हत्या की आशंका जता रही है.

Loading...

Image result for जानिए पुलिस एनकाउंटर में शातिर बदमाश हुआ घायल    

हत्या की सूचना मिलते ही फेस-3 कोतवाली पुलिस और अफसर मौके पर पहुंच गए और मामले कि जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक, मुरारी के पड़ोस में किराए पर रहने वाले एक युवक ने 100 नंबर पर मुरारी की हत्या की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को फर्श पर खून से लथपथ पाया. आरोपियों ने चाकू से मृतक का पहले गला काटा है और फिर पेट पर वार किए. मौके पर लड़ाई-झगड़े के निशान भी पाए गए हैं. इससे आशंका है कि मृतक ने अपने बचाव में हत्यारोपितों के साथ लड़ा भी था लेकिन पुलिस सभी जानकारियों की पुष्टि करने में जुटी है.

loading...

मुरारी जाटव की पत्नी की कई साल पहले मौत हो चुकी है. उनसे एक बेटा और एक बेटी हैं. बेटे की भी मौत हो चुकी है. बेटे से दो पोते हैं जबकि बेटी की खुर्जा में ही शादी हुई है. पत्नी की मौत के बाद मुरारी छिजारसी में मकान बनाकर अकेले रह रहे थे. अपने दोनों पोतों से मतलब नहीं रखते थे. जबकि मकान का वारिस अपनी शादीशुदा बेटी को बना रखा था. पुलिस कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस एकाउंटर में शातिर बदमाश घायल  

पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात सेक्टर 43 के नजदीक सोम बाजार सदरपुर में मुठभेड़ हुई. इस घटना में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार होने में सफल रहा. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कोतवाली 39 पुलिस के अनुसार बदमाश की पहचान बदमाश सौरभ उर्फ गोली के रूप में हुई है. उसके कब्जे से एक तमंचा, कारतूस, लूटी हुई अपाची बाइक बरामद किया गया है. पुलिस कॉबिंग ऑपरेशन चलाकर फरार बदमाश की तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र से दो बदमाश मोटरसाइकिल लूट कर भाग रहे थे. बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. बदमाशों ने अपने आप को घिरा देखकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जबाबी फायरिंग में गोली लगने से सौरभ उर्फ गोली घायल हो गया. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया. वही अपने साथी को गोली लगी देखकर दूसरा बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गया.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *