Wednesday , November 14 2018
Loading...

स्पेशल सेल ने 50 हजार के इनामी बदमाश विनोद को किया गिरफ्तार

स्पेशल सेल ने 50 हजार के इनामी बदमाश विनोद को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 लाख रुपये का इनामी अशोक प्रधान मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. स्पेशल सेल के सूत्रों का कहना है कि दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली तीनों राज्यों में वांटेड थे. दोनों बदमाश नीतू दाबोदिया गैंग के कुख्यात गैंगस्टर थे.

Loading...

Image result for स्पेशल सेल ने 50 हजार के इनामी बदमाश विनोद को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश विनोद 4 दिन पहले आगरा में भी वारदात करने का प्लान कर चुका था. 4 दिन पहले आगरा में इनके 5 साथी पकड़े गए थे. ये वहां एक व्यापारी को किडनैप करने का प्लान बना रहे थे जिससे 10 करोड़ की फिरौती मांगनी थी लेकिन उससे पहले पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया.

loading...

स्पेशल सेल को इनपुट मिला था कि हरियाणा का नामी बदमाश अशोक प्रधान यहां आने वाला है जिसके बाद गाजीपुर थाने के नजदीक बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्रैप बिछाया गया लेकिन काली बाइक पर आए दोनों बदमाशों ने सरेंडर नहीं किया और चेतावनी के बाद भी पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया. दोनों तकफ से करीब एक दर्जन गोलियां चलीं.

इस दौरान विनोद को गोली लग गई जबकि अशोक प्रधान मौके से फरार हो गया. पुलिस को मौके से एक असलहा भी बरामद हुआ है. आपको बता दें कि 2013 में पुलिस ने नीतू दाबोदिया को साउथ दिल्ली में एक मुठभेद में मार गिराया था.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *