Wednesday , November 14 2018
Loading...

अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की का हुआ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में गैंगरेप की एक शर्मनाक वारदात सामने आई है. जहां अस्पताल के आईसीयू में भर्ती एक नाबालिग लड़की के साथ पांच दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. यह आरोप लड़की के परिजन लगा रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं की.

Loading...

Image result for अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की का हुआ गैंगरेप

मामला बरेली शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल का है. जहां 16 साल की एक लड़की को सांप के काट लेने पर भर्ती कराया गया. लड़की की हालत गंभीर थी, तो उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. आरोप है कि उसी दौरान अस्पताल के 5 कर्मचारियों ने लड़की के संग गैंगरेप किया.

loading...

बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने जनरल वार्ड में शिफ्ट किए जाने के बाद इस घटना की जानकारी दी. परिजनों की शिकायत पर फौरन केस दर्ज कर लिया गया है. लेकिन मामले की जांच की जा रही है.

एसपी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर गई और छानबीन शुरु की. इस मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर में हॉस्पिटल के कर्मचारियों का नाम लिखा है. आरोपी बनाए गए सभी कर्मचारी अस्पताल में मौजूद हैं. पुलिस उन सभी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस इस संबंध में आईसीयू में भर्ती अन्य मरीजों की जानकारी जुटा रही है. साथ ही अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मामले में बिल को लेकर भी कुछ विवाद हो सकता है. लेकिन पुलिस अभी इस बारे में कुछ नहीं कर रही है. जांच जारी है.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *