Wednesday , November 14 2018
Loading...

आइये जानते है सेक्स करने की बेहतर जगह

सेक्स के मामले में हर कोई आगे रहता है इसे बेहतर तरीके से करने के लिए नए नए तरीके बही खजता है. लेकिन सेक्स कितना भी बेहतर हो जाये पुरुष इसके बाद सो ही जाते हैं. ऐसा आपने भी कई बार देखा होगा. जब भी आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं तो इसके बाद वो सो जाते होंगे. लेकिन इसका कारण आपको भी नहीं पता होगा. आज इसी के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें,  इसके पीछे एक रसायनिक कारण है. ऐसा सेक्स के बाद पुरूषों में होने वाले ऑक्सिटोसीन हार्मोन के स्त्राव और प्रोलेक्टिन के स्त्राव के कारण होता है.

Loading...

Image result for आइये जानते है सेक्स करने की बेहतर जगह

सेक्स करने की कुछ और बेहतर जगह जो देंगी दुगना मज़ा

loading...

जब भी लोग सेक्स करते हैं तो पुरुष में ऑक्सिटोसीन हार्मोन का स्त्राव बढ जाता है जिससे उन्हें आराम महसूस होता है. इसके बाद फिर प्रोलेक्टिन का स्त्राव उन्हें नींद दिला देता है. कहते हैं सेक्स और नींद का गहरा संबंध है. अगर आप अच्छी नींद चाहते हैं तो सेक्स इसमें काफी उपयोगी है. कई बार थकान और दबाव में सेक्स करने के बाद भी पुरूषों को नींद आ जाती है. दिनभर की थकान के बाद जब पुरुष सेक्स करते हैं तो उनका दिमाग शांत हो जाता है जिससे उन्हें नींद आ जाती है.

सेक्स नहीं करने के लिए ऐसे बहाने बनाती हैं महिलाएं

कई बार तनाव को दूर करने के लिए पति-पत्नी सेक्स करते हैं जिससे पति को काफी राहत मिलती है और मानसिक संतुष्टि के तुरंत बाद उन्हें नींद आने लगती है. लेकिन अगर पुरुष चाहे तो जाग सकते हैं और अपनी पत्नी के साथ कुछ और खास पल बिता कर उन्हीं खुश कर सकते हैं.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *