Wednesday , November 14 2018
Loading...

जानिए , सेक्स की ख़्वाहिश स्त्रियों के मुकाबले पुरूषों में होती है ज्यादा

यह हकीकत है कि सेक्स की ख़्वाहिश स्त्रियों के मुकाबले पुरूषों में ज्यादा होती है. इतना ही नहीं पुरूष ज्यादाउत्साहित भी रहते है. ऐसा बोला जाता के सेक्स करने बाद में पुरूषों को नींद अच्छी आती है  उनका स्ट्रेस लेवल भी कम हो जाता है. लेकिन क्या आप जानते है कई पुरूष सेक्स करने के बाद में क्या सोचते हैं? अगर नहीं जानते तो चलिए आपको बताते हैं.

Loading...

सन्तुष्ट –ऐसा बोला जाता है कि सेक्स करने के बाद में महिला  पुरूष दोनों बहुत संतुष्ठ महसूस करते हैं लेकिन पुरूष के मन में यह सवालसबसे पहले आता है कि क्या वह अपने पार्टनर को संतुष्टकर पाए या नहीं.

loading...

डर्टी टॉक –सेक्स के दौरान कई बार पार्टनर डर्टी टॉक भी करते है. ऐसे में वह सोचते है कि पार्टनर यह बात करने से उत्तेजित होगी. लेकिन पार्टनर कई बार डर्टी टॉक करने से डरते भी हैंकि कही पार्टनर को बुरा नहीं लग जाए. ऐसा इसलिए क्योकि कुछ वर्डस होते है जिन्हें महिलाएं कभी भी सुनना पसंद नहीं करती हैं.

किस तरह से पार्टनर को किस करें –पार्टनर अक्सर सेक्स करने से पहले किस से शुरूआत करते हैंऔर अगर पहली बार किस करते है तो सोचते हैं​ कि कैसे किस करें कि वह अपने पार्टनर को खुश कर सकें. यह सवाल उनके मन में हमेशा बना रहता है.

सेक्स करने का तरीका –इसका मजा तब ही आता है जब आपके पार्टनर को भीमजा आता हो. कई बार पार्टनर्स ब्लू फिल्म का सहारा भी लेते हैंऔर उसके जैसे करने की प्रयास करते हैंलेकिन यह भय रहता है कि अगर गलत तरीके से हो जाता है तो कही पाटर्नर नाराज तो नहीं होजाएगी  !!

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *