Loading...

प्रत्याशियों को पार्टी में मिलेगा उचित स्थान

मण्डली कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए बनारस आए कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर ने बोला कि कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ चुके सभी प्रत्याशियों को पार्टी में उचित जगह मिलेगा  उन्हें जरूरी जिम्मेदारी दी जाएगी. बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही पत्रकारों से उन्होंने यह बात कही.
Image result for प्रत्याशियों को पार्टी में मिलेगा उचित स्थान
इसके अतिरिक्त उन्होंने बोला कि अब तक ऐसा होता रहा है कि प्रत्याशी टिकट मिलने के बाद चुनाव लड़कर बैठ जाते थे. वो न तो पार्टी में सक्रिय रहते थे न ही पार्टी के लोग उन्हें तवज्जो देते थे लेकिन अब सभी प्रत्याशियों को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.
उन्होंने बोला कि गुटबाजी भी पार्टी एक तरह से अच्छा ही होता है जिससे प्रतिभा निखकर सामने आती है. साझेदारीके सवाल पर उन्होंने बोला कि यह बाद में तय किया जाएगा कि कौन साझेदारी करने योग्य है इसका फैसला अभी बाद में लिया जाएगा.

बूथ स्तर तक मजबूत संगठन खड़ा करने का निर्देश

सबसे पहला हमारा कोशिश है कि बूथ स्तर तक मजबूत संगठन खड़ा किया जाय इसके लिए सभी पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया है. हवाई अड्डे पहुंचने पर उनका पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, पुर्व विधायक अजय राय, पूर्व मेयर प्रत्याशी शालिनी यादव, महानगर अध्यक्ष कार्यवाहक मनींद्र मिश्रा सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:   चिदंबरम ने बताया कश्मीर की आजादी का 'अर्थ', स्मृति बोलीं

ढाई घण्टे तक बापतपुर एयरपोर्ट के वीआईपी रूम में प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर पार्टी के नेताओं के साथ प्रदेश के प्रभारी अधीन नबी आजाद का इंतजार करते रहे है.

Loading...
loading...
बताते चलें कि राजब्बर एवं अधीन नबी आजाद को इंडिगो की विमान से एक साथ आना था मगर एन वक्त पर अधीन नबी आजाद का विमान छूट गया जिस कारण राजब्बर का आगमन 9:15 पर ही बाबतपुर एयरपोर्ट पर हो गया. वहीं अधीन नबी आजाद एयरइंडिया की विमान से 11:45 पर बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे.
Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *