Loading...

ITI स्टूडेंट की सरेराह गोली मारकर हत्या

आईटीआई कर रहे एक विद्यार्थी की बीच मार्केट गोली मारकर मर्डर कर दी. राजस्थान के चूरू जिले में हुए इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.
जानकारी के अनुसार जिले के रैगर बस्ती में शनिवार देर शाम कुछ युवक बाइक पर सवार होकर आए जिनके साथ असलम नामक एक आईटीआई विद्यार्थी भी आया था. युवकों ने रैगर बस्ती में स्थित एक दुकान के बाहर अपनी बाइक रोक दी  सिगरेट खरीदने के बहाने दुकान पर कुछ देर रुक गए. इसके बाद युवकों ने दुकान में मौजूद युवती को पानी पिलाने के लिए बोला जिसके बाद युवती दुकान के अंदर से अपने घर जाकर पानी लेने चली गई. इतनी ही देर में पीछे से गोली चलने की आवाज आई  एक युवक लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा दिखाई दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने असलम नामक युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया. युवक का आज पोस्टमार्टम कराया गया है वहीं इलाके में भी दहशत का माहौल है.

हत्याकांड के बाद चूरू पुलिस सघनता से आरोपियों की तलाश में जुट गई जिसके बाद मर्डर के मुख्य आरोपी रमेश खटीक को सीकर जिले के नवलगढ़ इलाके से अरैस्ट कर लिया.पुलिस द्वारा प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने पैसे के लेनदेन को लेकर मर्डर करने की बात कबूल की है जिसे लेकर दोनों के बीच गोगाजी के मेले में झगड़ा भी हुआ था.

loading...

झगड़े के दौरान असलम ने रमेश के साथ हाथापाई भी की थी जिसके बाद से दोनों के बीच बहुत ज्यादा अनबन हो रखी थी. जानकारी मिली है कि आरोपी युवक असलम को बहला फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठाकर अपने एक अन्य साथी के साथ ले गया था जिसके बाद उसने असलम की कनपटी पर गोली मारकर उसकी मर्डर कर दी.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *